Badarwas News- रिलायंस ऑफिस के सामने भारी वाहन ने रौंद दिया था रामकृष्ण को,इलाज के दौरान मौत

Bhopal Samachar
बदरवास। बदरवास के ग्राम चितारा के पास रिलायंस ऑफिस के सामने बीते दिनों पैदल जा रहा एक युवक रामक्रेश उर्फ रामकृष्ण पुत्र रत्ना जाटव को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था और परिजन उसे इलाज के लिए ग्वालियर ले गए थे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने पहले मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भादवि की धारा 279 ए 337 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया था। लेकिन अब उसकी मौत हो जाने पर पुलिस ने मामले में भादवि की धारा 304 ए की धारा का इजाफा कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।

ज्ञात हो कि 29 अगस्त की रात मृतक रामकृष्ण जाटव निवासी कुल्हाड़ी पैदल-पैदल अपने घर जा रहा था। उसी समय किसी अज्ञात वाहन ने रामकृष्ण को रौंद दिया। जिससे उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों में कई गंभीर चोटें आई। जिसे लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। जहां से डॉक्टर ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।

जिसका इलाज ग्वालियर में चल रहा था और बीते रोज उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद कंपू थाने में पुलिस ने मर्ग कायम कर असल कायमी हेतु डायरी बदरवास थाने को भेजी, जिस पर बदरवास पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया और विवेचना प्रारंभ कर दी।