शिवपुरी जिले में 6 मौत: पिछोर, कोलारस, पोहरी और देहात थाने क्षेत्र में हुई घटनाए- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
जिले में पिछले 24 घंटो में अलग अलग हादसों में 6 मौत होने की खबर आ रही हैं। शहर के देहात थाना क्षेत्र में हुई एक घटना में दो सगे भाई घर से लापता हो गए थे,एक की मौत की सूचना मिल गई। कौन सा भाई मरा है शिनाख्त करने में दिन भर लग गया पुलिस को,वही पोहरी में आटा लेने गए युवक को डंपर ने रौंद दिया।

पिछोर। भौती थाना क्षेत्र में दुल्हई गांव में 60 वर्षीय महिला की मौत

पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना अंतर्गत मनपुरा क्षेत्र के दुल्हई गांव में घटित हुई जहां एक बोलेरो चालक की लापरवाही से एक 60 वर्षीय महिला की मौत हो गई। बताया गया हैें कि वृद्धा सिरकु रजक पति ग्यासिया नहाने के बाद घर से बाहर निकली थी। एक बोलेरो चालक गाड़ी को बैक कर रहा था, जिसकी चपेट में महिला आ गई। बोलेरो का पिछला टायर महिला पर चढ़ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। महिला के परिजन प्रमोद ने बताया कि बोलेरो किसी मोहन नाम के व्यक्ति की है।

देहात थाना। दोनो लापता भाइयो में किसकी मौत दिन भर लग गया

देहात थाना क्षेत्र के गोशाला के सामने से आया है जहां एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जिसके बाद आज दिन भर परिजन युवक की पहचान नहीं कर सके। दरअसल गोशाला क्षेत्र का रहने वाला देवेंद्र भदौरिया अपने पिता से झगड़ कर अपनी बहन के यहां चला गया था। इसके बाद देवेंद्र के पिता को स्वास्थ्य खराब होने के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार रात देवेंद्र का भाई अरविंद भदौरिया भी घर से लापता हो गया। अरविंद भदौरिया की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। देहात थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस रखवा दिया और शव की शिनाख्त में जुट गई।

सुबह जब परिजन पोस्टमार्टम हाउस पर पहुचे तो उन्हें शिनाख्त करने में परेशानी हुई क्यों कि दोनों ही भाई अरविंद और देवेन्द्र घर से लापता थे। दिन भर पूछताछ और शिनाख्ती का दौर चला, जब देवेंद्र की बहन ने बताया कि देवेंद्र उसकी ससुराल में रुका हुआ है. तब कहीं जाकर शव की पहचान परिजन अरविंद भदौरिया के रूप में कर पाए। देहात थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू दी है।

पोहरी। आटा लेने जा रहे युवक की मौत

शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के शिवपुरी.श्योपुर हाईवे पर पोहरी नगर परिषद के कचरा डंपिंग ग्राउंड के सामने दर्दनाक हादसा हुआ है।

जानकारी के अनुसार सोनी मोगिया उम्र 38 साल निवासी मड़खेड़ा और अजय आदिवासी निवासी धोवनी मड़खेड़ा गांव से बाइक से होकर पोहरी चक्की पर आटा उठाने जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में सोनी मोगिया की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अजय आदिवासी घायल हुआ है। हादसे के बाद डंपर मौके से फरार हो गया है।

पिछोर। बमौरकला थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय बालिका की मौत

शिवपुरी जिले के बामोरकला थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट जाने से एक दस वर्षीय बालिका की मौत हो गई। नीलम अहिरवार अपने घर से खेत पर कचड़ा भरने गया था। एक बालिका ट्रैक्टर जो मडगाड पर बैठी थी उसके पैर से ट्रैक्टर की लिफ्ट का बटन दब गया और लिफ्ट फंस गई। जिससे बामौरकलां रोड़ पर सिलावन मंदिर के पास ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इस हादसे में 10 वर्षीय बालिका रामदेवी पुत्री राजेश अहिरवार की ट्रैक्टर.ट्रॉली में दबने से मौके पर ही मौत हो गई।

कोलारस। बदरवास जा रहे युवक की मौत

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र में रमतला व एजवारा चौराहे से आ रही है जहां ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक पर सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

अतुल जाटव ने बताया कि 16 अक्टूबर को रात्रि साढ़े 7 बजे मैं और मेरे ताऊ फैलीराम जाटव मोटरसाइकिल सीटी डीलक्स से रिश्तेदार को देखने बदरवास अस्पताल जा रहे थे। मेरे साथ दूसरी मोटरसायकल क्रमांक एमपी 67 एमसी 4192 से पप्पूराम जाटव व सोन सिंह जाटव भी बदरवास जा रहे थे। सोन सिंह जाटव मोटरसाइकिल चला रहा था। वह मुझसे पीछे आ रहा था।

जैसे ही मैं रामतला व एजवारा चौराहे के बीच पहुंचा तो खतौरा की तरफ से लाल रंग के महिंद्रा ट्रैक्टर का चालक वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाकर मेरे सामने से तेजी से निकला और सोन सिंह जाटव की मोटरसायकल में सामने से टक्कर मार दी। जिससे सोन सिंह व पप्पू जाटव मोटरसायकल के साथ नीचे जा गिरे। टक्कर लगने से पप्पू को सिर व पेट में अधिक चोटें आईं तथा उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पोहरी थाना: तालाब में राजस्थानी डूबा, लाश नहीं मिली

पोहरी थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले श्योपुर-पोहरी रोड पर खेत तालाब में नहाने गए राजस्थान के अलवर की युवक की तालाब में डूब गया। पिछले 24 घंटे से उसका लाश नहीं मिली हैं। दिन प्रशासन युवक की लाश का तालाब में तलाश करता रहा लेकिन सफलता नहीं मिली। रात होने पर रेस्क्यू बंद कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक नीरज उम्र 35 साल पुत्र लखन शाक्य निवासी अलवर राजस्थान अपनी पत्नी व दो बेटियों के संग पोहरी आया था। श्योपुर रोड पर फौजी ढाबे के पास खेत में पेड़ के नीचे पत्नी व बेटियां खाना खाने लगीं और नीरज बगल में बने खेत तालाब में नहाने चला गया। नहाने गए नीरज का पैर फिसल गया जिससे वह तलाब में गिर गया। पिछले 24 घंटे से उसकी लाश की तलाश जारी हैं।