नरवर की एक दुकान में ब्रेकफास्ट करके बैठा था 4 माह का बेबी अजगर- narwar News

NEWS ROOM
नरवर।
खबर शिवपुरी जिले के नरवर तहसील के शेरगढ़ चौराहे पर एक दुकान में 4 माह का बेटी अजगर ब्रेकफास्ट कर दुकान में बैठा था। दुकानदार की नजर नजर जैसे ही बेबी अजगर पर पड़ी तो वह डर गया और उसने इस सांप होने की सूचना स्नेक सेवर सलमान को दी। सलमान ने इस नन्हे अजगर सांप का रेस्क्यू कर जंगल में छोड दिया।

जानकारी के अनुसार शेरगढ़ चौराहे पर एक दुकानदार ने अपनी दुकान के भीतर एक एक सांप को देखा। सांप को देखकर दुकानदार डर गया और अपने पड़ोसियों को बताया। किसी पड़ोसी ने सापं होने की सूचना नरवर के स्नैक स्वेर सलमान पठान को दी।

सलमान ने इस सांप को अपने काबू में किया। सलमान ने बताया कि यह सांप अजगर प्रजाति को है और मात्र तीन से चार माह का ही है इसलिए इसको बेबी अजगर कह सकते हैं।इस बेबी अजगर की लंबाई महज ढाई फीट की है। अजगर की अधिकतम लंबाई 18 से 20 फीट तक बढ़ जाती हैं।

बेबी अजगर ब्रेकफास्ट करके बैठा था

स्नेक सेवर सलमान ने जानकारी देते हुए बताया कि बेबी अजगर किसी जीव.जंतु को निकले हुए दुकान के भीतर बैठा था। जब बेबी अजगर के पेट से जीव जंतु को निकालने की प्रक्रिया शुरू की गई, तो बेबी अजगर ने निगले हुए 2 चूहों को उगल दिया। जिसे देख मौजूद लोग हैरत में पड़ गए बेबी अजगर को सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया है।