करैरा के गांव की लड़की श्वेता बनी मिस राजस्थान, 1500 लड़कियों ने दिया था ऑडिशन- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के नाम रोशन करने वाली हैं कि करैरा के एक गांव में रहने वाली मिस श्वेता राजे परमार ने मिस राजस्थान एक कॉम्पिटिशन में चुनी गई है। बताया जा रहा है इस मिस राजस्थान के कॉम्पिटिशन में 1500 प्रतिभागियों ने भाग लिया था। 1500 प्रतिभागियो को पीछे करते हुए मिस विनर बनी हैं

जानकारी के अनुसार मिस श्वेता राजे परमार के पिता गजेंद्र सिंह परमार मां डोली राजे परमार है। श्वेता परमार मिस राजस्थान प्रतियोगिता में भाग लिया था इस प्रतियोगिता का ऑडिशन जयपुर कोटा और जोधपुर में हुआ था। इस प्रतियोगिता में लगभग 1500 लड़कियों ने ऑडिशन दिया था। 1500 लड़कियों ने भाग लिया जिसका ऑडिशन जयपुर कोटा जोधपुर और अजमेर में हुआ। और अंत मैं मिस श्वेता राजे biggest beauty pageant Elite Miss Rajasthan की विनर बनी।

कार्यक्रम का आयोजन संस्कारा रिजॉर्ट जयपुर राजस्थान में हुआ। श्वेता राजे ने इंटरनेशनल कॉलेज ऑफ गर्ल्स राजस्थान से ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। श्वेता राजे परमार की शुरुआत से ही मॉडलिंग में रुचि थी। श्वेता राजे ने न केवल राजस्थान को गौरवान्वित है बल्कि मध्य प्रदेश को गौरवान्वित किया है।

मिस राजस्थान श्वेता करैरा विधानसभा के डामरौन खुर्द की मूल निवासी हैं। पिता जी भारतीय सेना में कैप्टन रैंक के अधिकारी रह चुके हैं।अभी इन्डियन वेटरन्स ओर्गनाईजेशन तहसील करैरा जिला शिवपुरी मप्र के अध्यक्ष हैं।