साहब मेरी बहन को उसके पति और उसकी प्रेमिका ने मिल कर मार डाला: SP को शिकायत - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
एसपी ऑफिस अपनी शिकायत लेकर पहुंचे भाई ने कहा कि साहब मेरी बहन को उसके पति और उसकी प्रेमिका ने मिल कर मार डाला इस मामले की शिकायत करने के बाबजूद भी पुलिस कोई कार्यवाही नही कर रही है इस मामले मे कार्यवाही कर मेरी बहन को न्याय दिलाएं।

एसपी से गुहार लगाने आए अखिलेश विश्वकर्मा पुत्र रमेश विश्वकर्मा निवासी रामनगर बधाई थाना करैरा तहसील नरवर ने एसपी को आवेदन देते हुए बताया कि उसकी बहन रश्मि की शादी सामूहिक आदर्श विवाह सम्मेलन भितरवार जिला ग्वालियर मे राम के साथ 11 मई 2005 को हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुआ था।

शादी के कुछ समय तक तो सब कुछ ठिक था लेकिन उसके बाद पति राम कुमार द्वारा आए दिन मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जाने लगा। इसके साथ ही मेरी बहन पर दहेज लाने के लिए दबाब बनाते थे।

मारपीट करते थे और शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताडित करते थे। यह बात रश्मि ने मुझे बताई तो मैंने रश्मि की ससुराल वालों व उसके पति को जाकर कई बार समझाया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

बहन के पति राम के एक महिला जिसका नाम सीमा है के साथ अवैध संबंध हैं और राम ने उसे अपने पास रख लिया है। जब मैंने कहा पत्नी के होते किसी दूसरी महिला को घर में रखा जाना गलत है जिस पर बहन के पति ने कहा कि तुम अपनी बहन को यहां से ले जाओ नहीं तो किसी दिन जान से खत्म कर देंगे यही बात मौके पर मौजूद महिला सीमा ने भी कही बहन को जान का खतरा होने के कारण भाव से अपने घर ले आया।

इसके बाद 10 दिन गुजर गए अगले दिन रामकुमार घर आया और मेरी बहन व बच्चों को अपने साथ ले गया मैंने रामकुमार से कहा कि भविष्य में यदि कोई घटना होती है तो उसका जिम्मेदार वही होगा।

1 फरवरी 2022 को रात 12:00 बजे के करीब राम कुमार का मेरे पास फोन आया और कहा कि तुम्हारी बहन बहुत बीमार है और वह मरने वाली है इसलिए आप घर आ जाओ घर पर कोई ना होने के कारण सुबह जब हम अपनी बहन के घर पर पहुंचे तो देखा कि वह मृत पड़ी हुई है।

घटना पर आई पुलिस वालों को राम कुमार ने बताया कि उसकी बहन ने फांसी लगा ली है जो कि बिल्कुल झूठ है मेरी बहन को रामकुमार व उसके परिवार वालों द्वारा मारा गया है इसलिए मामले में कार्रवाई कर उसे उचित न्याय दिलाया जाए।