रसिया गायक और यू—ट्यूवर सुरेंद्र सिंह गुर्जर ने हड़पा ट्रैक्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
पिछोर पुलिस ने देहाती रसिया गायक और यूट्यूबर सुरेंद्र सिंह गुर्जर को पुलिस ने भाड़े पर ट्रैक्टर लेकर हड़प करने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर ले लिया है। जिससे पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है। यह कार्रवाई फरियादी रामेश्वर दयाल शर्मा की रिपोर्ट के बाद की गई। आरोपी देहाती रसिया का गायक है और यू-ट्यूव पर उसके कई रसिया अपलोड हैं। आरोपी हंसा म्यूजिक के लिए रसिया का गायन करता है।

फरियादी रामेश्वर दयाल शर्मा निवासी संकटमोचन कॉलोनी पिछोर ने 27 नवंबर 2021 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी सुरेंद्र सिंह गुर्जर निवासी रामपुर पडेवा थाना सुभाषपुरा ने उसका महिंद्रा ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 33 एसी 7918 को 700 रूपए प्रतिदिन के हिसाब से आरोपी सुरेंद्र पुत्र हुकुम सिंह गुर्जर निवासी बरखेड़ा शेरगढ़ मायापुर, रामवरण पुत्र रघुवीर सिंह गुर्जर, सुरेंद्र पुत्र रघुवीर सिंह गुर्जर रामपुर मडेवा थाना सुभाषपुरा हाल करौंदी कॉलोनी शिवपुरी को किराए से दिया था। 15 सितम्बर 2021 को आरोपी वह ट्रैक्टर उससे ले गए और जब 5 नवंबर 2021 को वह भाड़ा और ट्रैक्टर वापिस लेने आरोपियों के पास गया तो आरोपियों ने उसे गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया और ट्रेक्टर वापिस नहीं दिया। 

जिसकी शिकायत उसने थाने में दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 406 अमानयत में खयानत, 506, 294, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया और इसके बाद आरोपियों की तलाश शुरू की। इसी दौरान आरोपी सुरेंद्र सिंह गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया और उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर ट्रेक्टर की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे । वहीं शेष आरोपियों की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।