लिंक हॉस्पिटल का FREE मेगा सुपर स्पेशलिटी हेल्थ कैम्प: इन गंभीर बीमारियों के आ रहे हैं विशेषज्ञ डॉक्टर,पढिए - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी।
प्रदेश में प्रसिद्ध लिंक हॉस्पिटल ग्रुप का FREE सुपर स्पेशलिटी हेल्थ कैंप शिवपुरी में लगाया जा रहा है। इस शिविर में देश के प्रसिद्ध विशेषज्ञ डॉक्टर अपनी सेवाएं देंगें। इस कैंप में गंभीर बीमारियों के जांच की सुविधा और दवाएं भी डिस्काउंट के साथ मिलेगी।

सबको बेहतर हेल्थ के सूत्र पर काम करने वाले ग्वालियर के लिंक हॉस्पिटल की शिवपुरी ब्रांच एसपी कोठी के पास पोहरी रोड पर शिवपुरी के नागरिको के सुविधा के लिए आधुनिक इलाज दृष्टिगत रखते हुए मेगा सुपर स्पेशलिटी हेल्थ कैम्प का आयोजन रविवार 20 फरवरी 09 बजे से 2 बजे तक लगाया जा रहा है।

इस कैंप में डॉ.जगतपाल सिंह MBBS-MD (Medicine) डायबिटीज,बी.पी,सर्दी जुकाम,बुखार,इफाइड,डेंगू मलेरिया के साथ मरीज का रूटीन चेकअप करेंगे,डॉ.भूपेंद्र जाटव MBBS-DTCD (Pulmonology) दमा—एलर्जी—टी.बी.छाती एंव श्वास रोग,छाती में कैंसर और निमोनिया विशेषज्ञ,डॉ.नेहा शुक्ला MBBS-MD (Skin VD Leprosy & Cosmetology) चर्म रोग विशेषज्ञ हैं जो कील मुंहासे,कालापन,सफेद दाग,झाइयां,गुप्त रोग,कुष्ठ रोग,बाल झड़ना डर्मेटोसर्जरी:डर्मा रोलर,डर्मा पेन,सफेद दाग सर्जरी,सर्जरी एवं स्किन टाइटनिंग,केमिकल से ग्रस्त मरीजों का उपचार करेंगी।

इसके अतिरिक्त बाल एवं शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ.आशुतोष शर्मा MBBS-DCH DNB (Delhi) पोषण संबंधी सारी परेशानियां,पेट दर्द,नवजात बच्चों का पूर्ण विकास ना होना,अस्थमा,बार—बार झटके आना,सामान्य से अधिक सोना,रोने में बदलाव होना संक्रमण का शिकार जैसे लक्षण वाले बच्चो का उपचार करेगें। इस शिविर के लिए और अधिक जानकारी और अपॉइंटमेंट लेने के लिए 9285004119,9109120726 पर संपर्क कर सकते हैं। इस शिविर में आए मरीजों के लिए जॉंचो और दवाइयों पर विशेष डिस्काउंट की भी सुविधा हैं।