दिल्ली की पुलिस ने शिवपुरी में डाला डेरा: भाजपा नेता के पुत्र ने किया बड़ा साइबर क्राइम, कई कारोबारियों के पुत्र भी शामिल - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
लगातार शिवपुरी में एक के बाद एक घोटाले सामने आ रहे है। इससे पूर्व इंदौर पुलिस ने न्यूड वीडियो के मामले में शिवपुरी के कई युवाओं को उठाया था,साथ ही भोपाल पुलिस ने फर्जी सिम के मामले में शिवपुरी के कई युवकों को हिरासत में लिया था। परंतु इसी बीच आज जो खबर आ रही है वह चौंकाने वाली है। अब इंदौर पुलिस के बाद आज शिवपुरी में दिल्ली और उज्जैन पुलिस ने डेरा डाल दिया है।

दिल्ली पुलिस के शिवपुरी आते ही शहर में इस साइबर क्राइम से जुडे लोगों में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस शिवपुरी में साइबर क्राइम से जुडे लोगों को उठाने की तैयारी में है। जिसे लेकर शहर के कई नामचीन नाम भूमिगत हो गए है। बताया जा रहा है कि करोड़ों रुपए का घोटाला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस सक्रिय हुई और यह इन आरोपियों को तलाशते तलाशते शिवपुरी आ पहुंची है। 

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की लिस्ट में शिवपुरी के प्रदेश स्तर के नेताओं के पुत्र सहित प्रदेश स्तर का भाजपा नेता भी शामिल है। सूत्रों की मानें तो शहर में रंग के कारोबार से जुडे एक कारोबारियों का बेटा सहित लगभग 9 लोगों की तलाश पुलिस कर रही है। बताया जा रहा है कि दिल्ली और उज्जैन पुलिस शहर के एक होटल में रूककर इस घटना से जुड़े लोगों की तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि उक्त सभी लोगों सायबर क्राईम गुना के एक युवक के साथ साथ करते थे। इस घटना का मास्टरमाइंड भी गुना का है।