डॉ डॉन का तालिबानी काम: थूकने से रोकने को रोकने के लिए लगाई बजरंग बली की डूयूटी - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
हिन्दू धर्म में आस्था रखने वाले लोागो में बजरंग वली में बडी ही आस्था हैं। भारत में बजरंग दल भी हिन्दू धर्म की रक्षा के लिए बजरंग दल भी तैनात हैं शास्त्रो की बात करे तो संकट को हरने के लिए संकट मोचन का नाम लिया जाता हैं शत्रुओ के नाश के लिए भी बजरंग वली की पूजा की जाती हैं।

लेकिन मेडिकल कॉलेज के डीन अक्षय निगम ने हनुमान जी की ड्यूटी अब थूकने से रोकने के लिए बजरंग बली की डूयूटी लगा दी,अब मामला प्रकाश में आने के बाद पलट भी रहे है। मामला यह है कि शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज की दीवारो पर आने आने वाले मरीजा और उनके परिजन सहित स्टाफ के लोग थूकते होंगें।

लोगो को थूकने से रोकने के लिए मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ अक्षय निगम ने तालीबानी फरमाना जारी करते हुए हनुमान जी चित्र वाले पर्चे चिपका दिया। जेसे ही इस मामले की भनक बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद को लगी तो इनके कार्यकर्ता कॉजेल पहुंच गए और प्रबंधन ने बातचीत की।

बताया जा रहा हैं कि कॉलेज प्रबधंन ने इन पर्चो को हटाने की बात कही है। वही इन हिन्दूवादी दलो ने कॉलेज को चेतावनी दी कि ऐसी गलती नही होगी और इस पर्चो को तत्काल निकलवाया जाऐगा।

विधर्मी अब थूक रहे है

मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने हिन्दू धर्म का अपमान किया हैं,कॉलेज के डीन से कहा है,कि फोटो हटाए जाए। एक जगह नही हैं पूरे मेडिकल कॉलेज में ऐसे फोटो लगाए हैं। विधर्मी थूक रहे हैं यह हमारे धर्म अपमान हैं। प्रबंधन ने फोटो हटाने का एक दिन का समय मांगा हैं।
विनोदपुरी,जिला संयोजक विश्व हिन्दू परिषद

इनका कहना है
मेडिकल कॉलेज डॉ अक्षय निगम ने कहा कि ऐसा कुछ नही है हमारे यहां ऐसे कुछ पोस्टर नही लगे हैं फालतु में मामले को तूल दिया जा रहा है।