फसल बेचकर जा रहे किसान के साथ लूट, पुलिस बदमाशों को पकड़ने गई तो पथराव, छावनी बना गांव- Pohri News

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना अंतर्गत आ रही है कि पोहरी मंडी से अपनी फसल बेचकर जा रहे किसानों के साथ हथियारों के बल पर बदमाशों ने किसानों के साथ लूट की घटना को अंजाम दे दिया। किसानों ने बदमाशों को पहचान लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस इस सूचना पर मौके पर पहुंची और बदमाशों को पकड़ने उनके गांव पहुंची तो बदमाशों सहित उनके परिवारजनों ने पुलिस पर पथराव कर दिया जिसमें एक आरक्षक के घायल होने की खबर आ रही है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात सेगाडा गाँव के किसान अपनी अजवाइन की फसल ट्रैक्टर में भरकर पोहरी मंडी मे बेचकर वापस अपने गांव जा रहे थे। परिच्छा झिरी रोड पर गांव कानाखेडी के पास जैसे ही टेक्टर पहुंचा तो सरसो के खेत में छुपे बदमाश दिनेश जाटव,अखैराज जाटव,होतम जाटव और एक अन्य निकलकर सामने आ गए इनके पास बंदूक,कट्टा,सरिया और लाठी थे। फरियादी अनेक सिंह धाकड़ पुत्र परसराम धाकड उम्र 29 वर्ष निवासी सेगाडा थाना बैराड ने बताया कि अचानक से सामने आए बदमाश दिनेश जाटव ने टेक्टर रोककर मेरे सीने पर बंदूक अडा दी और मेरे जेब में रखे 1 लाख 15 हजार रुपए लूट लिए। घटना रात 8 बजे की बताई जा रही है।

मैंने विरोध किया तो मेरे साथी अनिकेत धाकड और विनोद धाकड भी बदमाशों से उलझ गए। बदमाशो ने हमे बंदूक की बट और लठठो से मारपीट कर दी। इसके बाद बदमाश भाग गए। मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पोहरी पुलिस बदमाशों के गांव कानाखेडी पहुंची और इनके परिजनों से पूछताछ शुरू की तो बदमाशों और उनके परिजनों ने पुलिस के पर पथराव कर दिया। इस पथराव में एक आरक्षक घायल हो गया।

बदमाश ने अपनी ही बेटी को मारने का प्रयास किया

बताया जा रहा है कि बदमाश दिनेश जाटव आदतन अपराधी हैं। जब पुलिस पकड़ने पहुंची तो पुलिस पर पूरे मामले को पलटने का प्रयास किया और अपनी बेटी में पत्थर मार कर उसे मारने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो सका। अगर उसकी बेटी मर जाती तो पूरा मामला पलट जाता और पुलिस पर आरोप लगाए जाते लेकिन यह सफल नहीं हो सका। घायल बेटी भी पुलिस को अभी नहीं मिली है।

पथराव के बाद 4 थानों की पुलिस गांव में,एसपी भी पहुंचे

पुलिस पर पथराव के बाद 4 थानो का पुलिस बल देर रात कन्हाखेडी पहुंच चुका हैं पुलिस ने पूरे गांव को छावनी में बदल दिया हैं। देर रात तक इस मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंच गए थे। फिलहाल इन बदमाशों का कोई सुराग नहीं हैं पुलिस ने इस बदमाश को पकडने के प्रयास तेज कर दिए है।