खनियाधाना में राष्ट्रीयकृत बैंक की शाखा और कोषालय खोलने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपा ज्ञापन - khaniyadhana News

NEWS ROOM
खनियांधाना।
नगर मे 20000 की आबादी के बीच र्सिफ एक ही राष्ट्रीयकृत बैंक हैं जिसके चलते बैंक मे काफी भीड़ रहती हैं और लोगों को काफी परेशानी के बीच भीडभाड मे बैंकिंग कार्रू संपन्न हो पाता हैं वही नगर मे कोषालय न होने की वजह से विभागीय कार्यों के लिये लोगों को पिछोर तक का सफर तय करना पड़ता हैं।

क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी के मंडल महामंत्री राजेन्द्र चौबे सहित मण्डल उपाध्यक्ष मयंक सिंद्यई ने केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को ज्ञापन सौंप कर क्षेत्र की मुख्य समस्या से निजात दिलाने की मांग की है। ज्ञापन मे बताया गया है कि खनियाधाना की लगभग 20000 आबादी होने से एवं सिविल न्यायालय एवं अनुविभागीय न्यायालय होने के शासकीय कार्य हेतु एक कोषालय कार्यालय की आवश्यकता हैं चुकी जनता के बहुत से कार्य एवं बैंकों से नकदी की निकासी की सुगमता हेतु नगर मे कोषालय की नितांत आवश्यकता हैं।

एवं इसके साथ ही नगर खनियाधाना मे व्यापारियों एवं किसानों की सुविधा हेतु एक राष्ट्रीयकृत बैंक की शाखा खोलने की आवश्यकता हैं जिससे व्यापारी एवं किसान अपना पैसा बैंक से सुगमता से जमा एवं निकासी कर सके। इस बाबत खनियाधाना के मंडल महामंत्री ब्रजेन्द्र चौबे और मयंक सहित मण्डल अध्यक्ष सत्यप्रकाश भरदेलिया ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से ज्ञापन सौंप कर मांग की है। जिससे शीघ्र निराकरण का आश्वासन दिया गया हैं।