केशव प्रसाद का शव मुक्तिधाम से घर लाया गया, घर से जीवित गए थे, मुक्तिधाम में मुक्त हुए - karera News

Bhopal Samachar
करैरा। मुक्तिधाम तक जिंदा जाने पर के बाद एक वृद्ध को शव के रूप में वापस घर लाया गया। यह सब तब हुआ जब मुक्तिधाम पर इकट्ठा लोग चीरहरण का प्रसंग सुना रहे थे, जिसे सुनते सुनते एक वृद्ध ने दम तोड दिया। अब इस वृद्ध की अंतिम यात्रा आज रविवार को निकलेगी।

बताया जा रहा हैं कि अमोला के सिरसौद गांव में रहने वाले केशव प्रसाद भारद्वाज की शुक्रवार-शनिवार की मौत हो गई थी। केशव प्रसाद की अंतिम यात्रा शनिवार की दोपहर को निकली और इस अंतिम यात्रा में सिरसौद निवासी 75 वर्षीय रिटायर्ड पुलिसकर्मी जगदीश प्रसाद पंडा भी शामिल हुए।

बताया जा रहा है कि मुक्तिधाम में अंतिम क्रियाकर्म की तैयारी चल रही थी तभी वहां मौजूद कुछ लोग महाभारत के द्रोपती चीरहरण के प्रसंग पर चर्चा कर रहे थे इस चर्चा को जगदीश प्रसाद भी बैठकर सुन रहे थे तभी अचानक जगदीश प्रसाद की गर्दन एक तरफ लुढ़क गई।

लोगो ने जगदीश प्रसाद को हिलाकर देखा तो उनके शरीर में कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। उनकी मौत हो चुकी थी। वहां मौजूद लोगो ने केशव प्रसाद का अंतिम संस्कार किया और वही कुछ लोग जगदीश प्रसाद के शव हो उनके घर ले गए। जब जिंदा घर से निकले जगदीश प्रसाद शव के रूप में घर पहुंचे परिजन भी अचंभित रह गए। जिंदा घर से गए और लाश के रूप में अपने घर वापस पहुंचे जगदीश प्रसार का अंतिम संस्कार आज रविवार को किया जाऐगा।