झांसी रोड पर स्थित ITI के पास आधी रात में बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद का हंगामा - Shivpuri City News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाना क्षेत्र में झांसी रोड पर स्थित ITI के पास बीती रात्रि 1 ट्रक खडा हुआ था उसमे से बदबू आ रही थी। ITI के कुछ स्टूडेंटो ने इस अचानक से आई बदबू की खोज की और बहार निकल कर देखाा तो एक ट्रक से बहुत ही बुरी सडांध आ रही थी। स्टूडेंटो ने सोचा की इस ट्रक में गौमास भरा हुआ है। मामले की सूचना देहात थाना पुलिस सहित बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओ को दी। यह मामला रात्रि 1 बजे का बताया जा रहा हैं।

बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओ ने मौके पर जाकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए थाने में रखवा लिया। पुलिस ने इस ट्रक का तिरपाल निकलवाया तो इसमें जनवरो की हड्डियां भरी थी। थाना प्रभारी विकास यादव ने बताया है कि यह हड्डियां शिवपुरी जिले के ग्रामीण क्षेत्रों और नगर पालिका क्षेत्र में मरने वाले पशुओं की है। जिसका विधिवत ठेका होता हैं।

बताया गया है की ट्रक क्रमांक एमपी 33 जी 0673 मे इन हड्डियों को भरकर शिवपुरी से कोटा ले जाया जा रहा था तभी ट्रक मैं आ रही बदबू के चलते इसे रोका गया। बताया जा रहा है यह हड्डियां तलैया मोहल्ला निवासी हुजूर की बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने ट्रक चालक और मालिक से इन हड्डियों से संबंधित विज्ञप्ति वर्किंग ऑर्डर और ग्राम पंचायत के ठहराव प्रस्ताव मंगाए हैं पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं। खबर लिखे जाने तक ट्रक देहात थाने में खडा हैं और इसकी बदबू से थाना स्टाफ और आसपास के लोग परेशान हैं।