चॉकलेट डे पर चॉकलेटी हीरो की कुटाई: पिता ने देख लिया था बेटी को उसके BF के साथ - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आशिकों का 7 दिवसीय त्यौहार शुरू हो चुका हैं,इस त्यौहार का श्रीगणेश रोज डे के दिन बदरवास में एक आशिक की पूजा से शुरू हो चुका हैं। दूसरा दिन प्रपोज डे का था। और इस दिन प्रेमी अपने बॉयफ्रेंड के साथ पोज देत नजर आई और कैमरे में कैद भी हो गई। आज चॉकलेट डे था सोचा था कि शांति से निकल जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ आज चॉकलेट डे के दिन एक चॉकलेटी हीरो की कुटाई हो गई।

शहर के गुना नाके पर पर एक लडका अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी बाईक से कोलारस की ओर जा रहा था। तभी अचानक एक दारू के नशे मे एक व्यक्ति आया और लडके से झगडने लगा। लड़का भी अपनी गर्लफ्रेंड के सामने बेइज्जत नहीं होना चाहता था इसलिए इस दारू के नशे में धुत्त व्यक्ति से उलझ गया,लेकिन लडकी ने अपने पिता को पहचान लिया और अपने बॉयफ्रेंड को बता दिया।

बताया जा रहा है अपनी बेटी को लडके के साथ घूमते देख पिता ने लडके की मारपीट कर दी और अपनी बेटी से प्रश्न करने लगा कि कैसे इसकी गाड़ी पर घूम रही हो। लडकी ने बोला कि मेरी बस छूट गई थी यह मेरे साथ पढता है और उधर ही जा रहा था इस कारण में इसके साथ इसकी गाडी पर बैठ गई।

पिता ने कहा कि अपना मोबाइल चेक कराओ कि यह लड़का अचानक मिला है कि फोन पर पहले बात हुई हैं,लड़की ने कहा कि मेरा मोबाइल खराब हैं स्क्रीन में कुछ दिखता नहीं है। पिता और बेटी की बातचीत चल रही थी इस समय लडके ने भी किसी को फोन कर दिया और लडके के परिजन आ गए। लडका रावत समाज का बताया जा रहा था। दोनो के बातचीत हुई और मामला सुलझ गया। यह तमाशा लगभग 20 मिनट चला और राहगीरों की भीड़ लग गई थी।