खबर का असर: देहात थाना पुलिस ने सट्टा किंग सिकंदर सहित 6 का निकाला जुलूस, खचेरा को संरक्षण - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
आज फिर शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की खबर का बडा असर हुआ है। देहात थाना पुलिस ने सटोरियों पर कार्यवाही करते हुए 6 सटोरियों को हिरासत में लिया है। यह सटौरिए देहात थाना क्षेत्र से सट्टे के कारोबार को जमा रहे थे। शिवपुरी में सट्टा किंग खचेरा है परंतु खचेरा तक पुलिस पहुंचने में कतरा रही है। खचेरा फिजीकल थाना क्षेत्र का सबसे बडा सट्टा किंग है। परंतु इसने कुछ दिनों से अपनी दुकान देहात थाना क्षेत्र में जमा ली है। इस मामले को शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने बिगत चार दिन पूर्व प्रमुखता से प्रकाशित किया था। समाचार प्रकाशित होने के बाद पुलिस ने यह कार्यवाही की। इस कार्यवाही के साथ साथ देहात थाना पुलिस ने इन सटोरियों का जुलूस भी निकाला है।

देहात थाना शिवपुरी में पुलिस द्धारा सट्टा खिलाने वालों पर कड़ी कार्यवाही करते हुए आज खचेरा के सबसे खास आदमी सिकंदर सहित 6 सटोरियों पर कार्यवाही की है। उन पर कार्यवाही के बाद उनका बाजार में पैदल जुलूस भी निकाला गया। पैदल जुलूस में सटोरिये कहते नजर आए कि पुलिस हमारी बाप है सट्टा खेलना पाप है।

बताया गया है कि शिवपुरी एसपी राजेश सिंह चन्देल की सूचना पर देहात थाना अंतर्गत 6 सटोरियो को गिरफ़्तार किया है। इन 6 सटोरियो से सट्टे की पर्ची भी जब्त की गई है। दरअसल शिवपुरी में कई दिनों से सट्टे का कारोबार चल रहा था। जिसकी सूचना जब एसपी राजेश सिंह चन्देल को लगी तभी एसपी द्वारा सभी थानों को कार्रवाई के लिए सख्त निर्देश दिए गए।

सोमवार को देहात थाना ने 6 सटोरिए सिकंदर, तिलक रावत, मनोज कुशवाह, मनोज सैन, छप्पन कुशवाह, विजय जाटव को गिरफ़्तार कर उनका पैदल जुलूस भी निकाला। इन सटोरियों को पुलिस ने गौ-शाला व सुभाष पार्क से पकड़ा। वहीं सटोरियों को पकड़कर एसडीएम के यहां पेश किया गया जहां उन्हें जमानत दे दी गई।