4 मौतों के बाद भी नही खुली RTO की नीद, लोडिंग में मे ठसाठस भरे थे 40 यात्री - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
4 मौतों के बाद भी आरटीओ शिवपुरी की नीद नही खुली हैं। इस हादसे के बाद भी मैडम अपने ऑफिस से नही निकली और जिले में माल वाहनों में यात्री ठसाठस भरे जा रहे है। ऐसे ही एक लोडिंग में 40 यात्री भरे हुए थे इस लोडिंग को यातायात पुलिस ने पकडा और कार्रवाई की।

बीते सोमवार को कोलारस में पश्चिम बंगाल के चार मजदूरों की पिकअप वाहन पलटने से मौत हो गई थी और 15 लोग घायल हो गए थे। इसके बाद भी लोग इस तरह की यात्रा करने से परहेज नहीं कर रहे हैं। वहीं यातायात पुलिस ने इस घटना से सबक लेते हुए यह कार्रवाई की है।

यातायात प्रभारी रणवीर यादव ने बताया कि ओवरलोडिंग वाहनों के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं और इन्हीं दुर्घटनाओं को रोकने के लिए यातायात विभाग लगातार इस तरह की कार्रवाई कर रहा है। बुधवार की शाम साढ़े 7 बजे वाहनों की चैङ्क्षकंग के दौरान उन्हें एक लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 33 जी 1131 जाता हुआ दिखा, जिसमें बड़ी संख्या में लोग ठसाठस भरे हुए थे।

उक्त वाहन को रोककर सवारियों की गिनती की तो उसमें 40 लोग सवार थे। जिनसे पूछा गया कि वह इस तरह अपनी जान जोखिम में डालकर सफर क्यों कर रहे हैं तो उनका कहना था कि वह अपने समाज की एक शादी में शामिल होने के लिए जा रहे हैं। सहालग होने के कारण उन्हें वाहन नहीं मिला। इसलिए वह इस तरह से यात्रा कर रहे हैं।