नीलगाय के कारण पिकअप पलटी, 4 मजदूरों की मौत, 2 ग्वालियर रेफर- kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना अंतर्गत सुनाज रोड से पर स्थित हीरापुर गांव के समीप एक मजदूरों से भरा पिकअप वाहन पलट गया और एक गड्ढे में जा गिरा। इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 1 दर्जन घायल होने की खबर आ रही हैं। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है,वहीं इस हादसे में 2 लोग गंभीर घायल है जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

कोलारस विधानसभा में आने वाली सुनाज वीरा रोड का निर्माण कार्य चल रहा हैं। इस रोड पर सिंध नदी 3 जगह से निकलती हैं,इस कारण ब्रिज का भी निर्माण चल रहा हैं। इन ब्रिज का निर्माण DCC कंपनी के द्वारा किया जा रहा हैं। बताया जा रहा है कि इन पुलों के निर्माण के लिए कंपनी ने पश्चिम बंगाल के मजदूर बुलाई गए है।

सोमवार की शाम पश्चिम बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों से 22 मजदूर बंगाल से झांसी तक ट्रेन से आए थे। उसके बाद यह मजदूर झांसी से बस में बैठकर शिवपुरी आए और पडोरा चौराहे पर उतर गए। यहां इनको लेने DCC कंपनी की एक पिकअप खडी थी। इस पिकअप में बैठकर यह सभी मजदूर गोरा टीला की निकल गए।

जानकारी मिल रही है कि गोरा टीला रोड पर हीरापुर गांव के समीप पढ़ने वाली घाटी पर पिकअप वाहन चढ रहा था तभी अचानक नीलगाय गाडी के सामने आ गई नीलगाय के बचाने के चक्कर में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट कर रोड किनारे बने गड्ढे में गिर गई। इस घटना रात 11 बजे के लगभग की बताई जा रही है।

इस में घटना में मौके पर ही हामिद मोहम्मद अब्दुल्ला पुत्र मुजाकर उम्र 20 साल निवासी सिरसा,खहुल आमीन पुत्र अब्दुल रहमान उम्र 19 ग्राम सिरसी पश्चिम बंगाल,हाकिम पुत्र मुस्तफा उम्र 24 निवासी चाकुलिया पश्चिम बंगाल की मौके पर मौत हो गए। वहीं एक फकीरा अब्दुल्ला की अस्पताल में मौत हो गए।

वही 2 मजूदर गंभीर घायल हैं जिन्हे ग्वालियर रैफर कर दिया गया हैं वही 1 दर्जन मजदूरों के घायल होने की खबर आ रही हैं। घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैं। घटना के बाद घायलों ने DCC कंपनी के कर्मचारियों को फोन किया और मौके पर पहुंचे घायलों और मृतकों को जिला चिकित्सालय लेकर आए।