ताला तोड़कर लोहे की अलमारी को आधा किलोमीटर उठा ले गए चोर: 12.5 लाख का माल चोरी - Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना अंतर्गत आने वाले मकई जरा से आ रही हैं कि गांव में निवासरत एक किसान के घर में घर का ताला तोड़कर घुस गए और घर में अलमारी को अपने साथ आधा किलोमीटर तक पंचायत भवन तक उठा ले गए।जहां बडे आराम से चोरो ने उसको तोडा और पूरा सामान समेट ले गए।

जानकारी के अनुसार ग्राम मकईजरा में निवासरत किसान राजकुमार धाकड़ के घर में ताला तोड़कर घुस गए। घटना के समय परिवार दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सो रहे थे नीचे पूरा घर सूना था। मकान में अगर चोर अलमारी के ताले तोडते तो शायद आवाज होती और परिवार उठ जाता इस कारण चोरो ने लोहे की अलमारी को उठाया और घर से आधा किलोमीटर दूर गांव के पंचायत भवन पर ले गए। जहां चोरो ने बडे ही आराम से अलमारी का ताला तोडा और पूरा सामान समेट ले गए।

घर के मालिक ने बताया कि चोर अलमारी में एक लाख बीस हजार सहित अलमारी में रखे 10 -11 लाख रुपए के गहने चोरी कर ले गए। चोरी के दौरान घर के सदस्य दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सो रहे थे। सुबह जब सो कर उठे तब परिजनों को चोरी का पता चला।

वहीं, बैराड़ थाना के पदस्थ एसआई अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर जांच की गई मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चोरों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।