पर्यटन नगरी में मुंह चिढ़ा रहा है रास्तों पर फैला मलवा, बीमार कैसे जाए अस्पताल, आवश्यक वाहन कैसे पहुंचे घर - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोरोना को लेकर शहर के कई प्रमुख रास्तों को खंडे डालकर लॉक कर दिया है जिससे यहां से आवागमन न हो सके और लोग अपने घरों पर ही रहें जिससे वह कोरोना के कहर से बच सकें लेकिन कई इलाकों के रास्ते जाम कर देने से लोगों की मुसीबतें भी बढ गई हैं। जिससे लोगों को कई किमी का फेर खाकर अपने परिजनों को अस्पताल सहित अन्य स्थानों पर ले जाना पड रहा है।

बेटी हुई बीमार तो खाने पडे कई चक्कर

शहर के सिद्धेश्वर इलाके में रहने वाले अंकुश का कहना है कि उनकी बेटी की तबियत बिगडी तो उसे उपचार के लिए ब्रजेश मंगल के यहां ले जाना था लेकिन प्रायवेट बस स्टेंड की पुलिया बंद कर दी गई जिससे उन्हें पहले सिद्धेश्वर और उसके बाद काली माता और उसके बाद वायपास होते हुए पोहरी चौराहा पहुंचे और उसके बाद श्रीराम कालोनी में बच्ची को दिखाकर आ सके।

नहीं पहुंचा आरओ का पानी, लोग परेशान

शहर के कई प्रमुख रास्ते बंद हो जाने के चलते कई कालोनियों में सब्जी से लेकर फल और पानी की सप्लाई तक बाधित हो रही है। लोगों का कहना है कि रास्ते बंद कर दिए हैं जिससे काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है।

घर में बुजुर्ग, रास्ते बंद

फिजीकल सहित अन्य इलाकों में रहने वाले लोगों का कहना है कि प्रायवेट बस स्टेंड से कोर्ट रोड पर सारी दवा की दुकानें हैं और अस्पताल भी है ऐसे में कई घरों में बुजुर्ग रहते हैं जो कभी भी बीमार हो जाते है ऐसे में उन्हें उपचार के लिए ले जाने में परेशानी का सामना करना पडता है। प्रशासन को बैरीकेट लगाने चाहिए न कि मुरम और खंडे डालकर रास्ता पूरी तरह से बंद करना चाहिए था।

न फल न सब्जी

प्रमुख रास्तों को बंद कर देने से कई लोगों के सामने फल और सब्जी सहित अन्य जरूरी सामान की किल्लत होने लगी है उनका कहना है कि कोई न कोई चीज घर में कम हो जाती है और उसे लेने कई बार बाजार आना पडता है लेकिन रास्ते बंद होने से परेशानी का सामना करना पडता है।