बडी खबर: बैराड नगर के 6 झोलाछाप डॉक्टर पॉजीटिव, मरीजों को लगातार कर रहे थे उपचार, SDM ने कराई जांच - Bairad News

Bhopal Samachar
बैराड। खबर जिले के बैराड नगर से आ रही है कि प्रशासन ने आज बैराड में मरीजो का ईलाज कर रहे झोलाछाप डॉक्टरो की केविड 19 की जांच कराई जिसमें से 6 डॉक्टर पॉजिटिव निकले हैं। बताया गया हैं कि यह जांच रेपिट किट पर कराई गई। जैसे ही बैराड के अन्य झोलाछाप को जांच होने की सूचना मिली तो वे अपनी दुकान की शटर बंद करके भाग गए।

पोहरी एसडीएम जेपी गुप्ता ने बताया कि बैराड नगर से लगातार सूचना मिल रही थी कि कुछ अपात्र डॉक्टर लगातार मरीजो को ईलाज कर रहे हैं और उनकी क्लीनिको पर कोविड 19 की गाईड लाईन का पालन भी नही किया जा रहा हैं,वही इलाज करने वाले डॉक्टर भी स्वयं बीमार हैं,ऐसे लगातार प्रशासन के पास फोन पहुंच रहे थे।

आज भ्रमण की दौरान बैराड के डॉक्टर भरत शर्मा पुत्र नारायण शर्मा,मधुराज जादौन पुत्र रघुवीर,शिव सिंह धाकड़ पुत्र विष्णु धाकड़,लखन लाल कुशवाह पुत्र कंचन कुशवाह,अमर शर्मा पुत्र बाबूलाल,मातादीन पुत्र कैलाश शर्मा (पैथोलॉजी) की जांच रेपिट किट से कराई गई यह सभी झोला छाप डॉक्टर कोविड 19 की जांच रिर्पोट पॉजीटिव आई हैं।

इसमें मामले में सबसे बडी बात यह हैं कि उक्त सभी डॉक्टर लगातार मरीजो को ईलाज कर रहे थे और अपने ईलाज के साथ-साथ क्लीनिक पर आए मरीजो को कोरोना भी डोनेट कर रहे थे। आज एसडीएम गुप्ता के साथ पूरा प्रशासनिक अमला साथ था,योजना के तहत इन एक साथ इन झोलाछाप डॉक्टरो की क्लीनिक पर अमला पहुंचा और इन डॉक्टरो की कोविड 19 की जांच कराई गई।

वही खबर यह भी मिल हैं कि बैराड नगर के 2 डॉक्टर सरदार सिंह एंव महेश शर्मा कोविड 19 के टेस्ट के समय मौके से फरार हो गए थे,इसलिए इन दोनो डॉक्टरो के क्लीनिक सील कर दिए गए हैं। वही पॉटिटिव आने वाले डॉक्टरो पर धारा 188 के तहत कार्यवाही की गई है।