पुलिस ने रोकी 6 बारातें: सैकड़ों बाराती बैंरग लौटे, बारातों के वाहनों की लगी लंबी कतार - Pohri News

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर पोहरी विधानसभा के गोवर्धन थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि गोवर्धन पुलिस और पोहरी एसडीओ पी निरजंन सिंह राजपूत,गोवर्धन थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान सहित पुलिस बल ने आम बाली चौकी पर चेंकिग प्वाइंट लगाया। क्षेत्र में शादियां होने के कारण शादी समारोह में सम्मिलित होने जा रही 6 से अधिक बारातों के बारातियों को पुलिस प्रशासन द्वारा चेकिंग कर वापस घर लौटा दिया।

दूल्हा सहित दो से तीन लोगों को ही जाने दिया। पुलिस द्वारा सख्ती बरतने एवं चेकिंग के बाद ऐसे समय में भी लोग घरों से निकलकर विवाह समारोह में सम्मिलित होने जा वाहनों में सवार सैकड़ों की तादाद में इधर से उधर बारातियों की गाड़ियों को रोका गया। जहां बारात ले जा रहीं फोर व्हीलर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई पुलिस प्रशासन द्वारा अनावश्यक भीड़ के साथ जा रहे बारातियों को बैरंग लौटाया।

आधा दर्जन से अधिक बारातों के बारातियों को लौटाया

एसडीओपी व पुलिस की कार्रवाई के दौरान पुलिस द्वारा सड़क पर क्षमता से अधिक सवारियां बैठाकर एवं कोरोना नियमों का पालन नहीं करने वाले आधा दर्जन से अधिक बारातियों सहित अन्य वाहनों को समझा देकर वापस लौटाया। इस दौरान कई लोगों ने सिफारिश भी की और मन्नतें भी की लेकिन प्रशासन ने उनकी एक नहीं सुनी। उन्हें समझाइश देकर वापस लौटा दिया। इस कार्रवाई से वाहन चालकों में हड़कंप मचा हुआ है।