शिवपुरी पर शनि की बिगडी चाल, पिछले 24 घंटे में 9 की मौत, वेबस होकर देखता रहा सिस्टम - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोरोना का कहर शिवपुरी लगातार जारी है। शिवपुरी पर शनि की चाल भी बिगडी हुई है। पिछले 24 घंटे में कोरोना से 9 मौत हुई है। इन मौतों के दौरान सिस्टम बेवस होकर देखता रहा। काेरोना महामारी से मौतों का सिलसिल रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को 9 लोगों की कोरोना से मौत हो गई।

पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में निजी प्रैक्टिस करने वाले लोकप्रिय डॉक्टर एके मिश्रा के निधन की खबर ग्वालियर के बिरला अस्पताल से आई, जहां वे पिछले 4 दिन से भर्ती थे। डॉ मिश्रा के निधन से शहर में शोक की लहर दौड़ गई वह बिरला हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर थे।

शिवपुरी के मदकपुरा स्कूल में पदस्थ 58 वर्षीय शिक्षिका श्रीमती शशि शुक्ला निवासी गोविंद नगर कॉलोनी शिवपुरी भी ग्वालियर में उपचार के दौरान कोरोना से जंग हार गई। इसके अलावा शिवपुरी जिले के करमाज कलां ग्राम निवासी कामता लाल पुत्र कम्मालाल का निधन जिला चिकित्सालय में कल रात 8:32 पर हो गया।

खोड़ पिछोर क्षेत्र निवासी बालकिशन लोधी पुत्र हरभान लोधी, जावेद खान पुत्र हनीफ खान उम्र 50 वर्ष, हरि किशन पुत्र किशनलाल उम्र 60 वर्ष, विमला बाई जोशी पत्नी हरीवल्लभ जोशी उम्र 50 वर्ष निवासी बदरवास का भी कोरोना से निधन हो गया।