खुलासा:बहू के लिए नहीं हुआ था बेटे का अपहरण, सगाई तोड़ी तो लड़की के पिता को जबरन उठाया | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। सिटी कोतवाली के अतंर्गत एसपी बंगले के पीछे सिटी सेंटर रोड से एक साइकल सवार को एक बुलेरो में जबरन उठाने का मामला प्रकाश में आया था। इस मामले में 3 घंटे पुलिस चक्कर घिनी हो गई थी, लेकिन इस मामले का खुलासा हुआ कि बहू के परिजनो अपने बेटे को जबरिया उठाया था। शिकायत नही होने पर पुलिस ने इस मामले में कोई केस दर्ज नही किया था, लेकिन अब इस मामले में अब एक नया मोड आ गया है। 

जानकारी के अनुसार फरियादी लवकुश धाकड़ पुत्र करन धाकड़ ने अपने चाचा मुकेश धाकड़ के साथ सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। लवकुश का कहना है कि वह ग्राम गुनूपुरा थाना सिरसौद का रहे वाला है और वर्तमान में परिवार के साथ फतेहपुर शिवपुरी में रहता है। 

उसके पिता करन धाकड़ ने बहन प्रीति की सगाई दो साल पूर्व बबनवास थाना अगरा जिला श्योपुर के सुग्रीव धाकड़ के साथ कर दी थी। लेकिन किसी कारण से सगाई टूट गई। वह 3 मई 2019 की शाम 6 बजे अपने पिता करन सिंह के साथ साईकिल से शिवपुरी बाजार जा रहा था। 

हाथीखाने के पास रोड पर बोलेरो क्रमांक एमपी31 बीए0449 में सुग्रीव धाकड़, वाइसराम धाकड़, नरेश धाकड़ व दिलीप धाकड़ मिले। दिलीप गाड़ी चला रहा था, तभी हमारे पास आकर गाड़ी रोक दी। सुग्रीव पूछा कि तुम लोग कहां जा रहे हो। 

मैने बाजार जाने की बात कही। इसके बाद सुग्रीव कहने लगा कि तुम्हारे पिता से बातचीत करना है। गाड़ी में बैठकर बातचीत करने को कहा। वह बाजार चला गया और पिता को गाड़ी में बिठाकर उक्त लोग साथ ले गए। अभी तक पिता घर नहीं लौटे हैं। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।