आमने सामने से दो बाइकों की भिड़ंत, एक की मौत, चार घायल | KARERA, SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां दो मोटरसाइकिलो के आपने सामने जबरदस्त भिड़ंत से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में चार लोग घायल हो गए। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चारों घायलों का उपचार जारी है। 

जानकारी से बीती शाम सुरेंद्र पुत्र जगराम बंशकार उम्र 26 वर्ष निवासी ग्राम नाद पिछोर अपनी बजाज बाइक पर पत्नी देवकी और बच्चों को बिठाकर अपने मामा के लड़के की विवाह वर्षगांठ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्राम जरगवा जा रहा था। दूसरी डीलक्स बाइक पर रंजीत प्रजापति उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम टोरिया अपनी भावी पूजा को बिठाकर कर दिनारा से पुछोर की ओर ग्राम वैसोरा कला की ओर जा रहा था। तभी ग्राम डामरोन खुर्द के रास्ते के पास हाइबे रोड पर दोनों बाइको में आपने सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

जिसमें सुरेंद्र पुत्र जगराम बंशकार की मौके पर मौत हो गई। जबकि मृतक की पत्नी देवकी औऱ उसका बच्चा आशिक बंशकार उम्र 5 वर्ष बुरी तरह घायल हो गए एवं दूसरी बिना नम्बर की नई डीलक्स बाइक पर सवार रंजीत व उसकी भावी पूजा घायल हो गये। चारो घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस मामले में दिनारा पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।